Breaking News Crime Latest News Rudrapur US Nagar Uttarakhand

रुद्रपुर:हमलावरों पर मुकदमा, कई संदिग्ध हिरासत में

Spread the love

रुद्रपुर। बीती रात करतारपुर बॉर्डर पर ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मियों पर चेकिंग के दौरान जानलेवा हमला कर दिया। हमले में चाकू लगने से दो पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना के बाद पुलिस ने पूछताछ को कई संदिग्ध हिरासत में लिये हैं। फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस टीमें दबिश दे रही है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस की कार्रवाई जारी थी। बता दें कि रविवार की रात रुद्रपुर कोतवाली में तैनात पुलिस कर्मी आसिफ और 46वीं पीएसी कर्मी अर्जुन सिंह व पंकज पांडे टीम के साथ करतारपुर बॉर्डर पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने रुद्रपुर से रामपुर की ओर जा रहे स्कूटी सवार दो युवकों को रोका। पुलिस के मुताबिक स्कूटी रोकते ही दोनों युवक पुलिस से उलझने लगे और देखते ही देखते एक युवक ने पुलिस कर्मियों पर पिस्टल तान दी थी। दूसरे ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले में आसिफ व अर्जुन गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि पंकज ने हिम्मत दिखाते हुए पिस्टल छीन ली। सूचना पर कोतवाली से पुलिस पहुंच गई। दोनों घायलों को निजी अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां उनका उपचार किया जा रहा है। घटना के बाद एसएसपी बरिंदरजीत सिंह, एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा व 46 पीएससी कंपनी के कंपनी कमांडर ज्योति कुमार ने अस्पताल पहुंच कर घायलों का हाल जाना। एसएसआई भुवन चन्द्र जोशी ने बताया कि दोनों हमलावरों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। हमलावरों की तलाश की जा रही है। कई संदिग्ध हिरासत में लिये हैं पूछताछ की जा रही है।

आरोप जल्द होंगे गिरफ्तार
रुद्रपुर।
एसपी सिटी देवेन्द्र पींचा ने बताया कि पुलिस टीमें दबिश दे रही है। हमलावर जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। उन्होंने बताया कि हमलावरों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। शाम तक पुलिस को सफलता मिलने की बात कही।

स्कू टी में सवार बदमाश यूपी की तरफ भागे
रुद्रपुर।
पुलिस कर्मियों पर हमला करने के बाद बेखौफ बदमाश स्कूटी लेकर यूपी की ओर भाग गए। घायल कर्मियों पर पिस्टल छीनने के बाद दूसरे युवक ने चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार किया।

जिले में अराजकता का राज
रुद्रपुर।
जिले में बदमाशों पर पुलिस का खौफ कम होने लगा है। 10 दिन पहले बदमाशों ने मलसा गिरधपुर, इसके बाद सितारगंज में फायरिंग और मारपीट की थी। दूधियानगर में भी सट्टेबाजों में मारपीट व फायरिंग की घटना हुई। वहीं एक ही दिन में काशीपुर और रुद्रपुर में खाकी पर हमला पुलिस के लिये चुनौती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *