Entertainment Haldwani Uttarakhand

हल्द्वानी:जी टीवी के सीरियल ‘गुड्डन तुमसे न हो पायेगा’ में होगी मुक्तेश्वर की निशा की एंट्री

Spread the love

नवनीत सिंह/हल्द्वानी। नैनीताल जिले के मुक्तेश्वर की रहने वाली निर्मला जे चन्द्रा उर्फ निशा ने मायानगरी तक का सफर तय कर अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। सोनी टीवी के क्राइम पेट्रोल, सीआईडी, अनामिका का अमित, जी टीवी के मेरी सासू मां ऐसी दिवानगी देखी नहीं कहीं राजस्थानी फिल्म, बिग मैजिक के बाल कृष्णा समेत तमाम सीरियलों में अभिनय करने के बाद अब निशा जी टीवी के सीरियल गुड्डन तुमसे न हो पायेगा में एंट्री करने जा रही है।
21 सितंबर को इस सीरियल में उनके अभिनय की शुरुआत होगी।लोकप्रिय गुड्डन तुमसे न हो पायेगा धारावाहिक करीब 300 से अधिक कड़ी प्रसारित कर चुका है। इस बीच निशा ने बताया कि इस सीरियल के लीप इयर पूरे होने के चलते ज्यादा किरदार बदले गये हैं इसी में उन्हें मौका मिला है। इस सीरियल में वह एक निगेटिव एप्रोच लिए हास्य कलाकार का किरदार निभाएंगी। उन्होंने अपने दोस्तों व दर्शकों से सीरियल को जरूर देखने की अपील भी की है।
निशा इन दिनों बतौर मुख्य कलाकार दूरदर्शन में वीकेंड पर रात आठ बजे प्रसारित होने वाले एक नए धारावाहिक फिर सुबह होगी के लिए भी शूटिंग कर रही हैं जिसमे उनके साथ जूनियर महमूद भी काम कर रहे हैं। इससे पहले निशा विवेक गोंडियाल की हास्य फिल्म पाईड पाइपर, अजय लोहान के साथ बोलो राम, घरोंदा डॉट कॉम जैसी फिल्मो में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा सोनी चैनल के सीआईडी, क्राइम पट्रोल और सावधान इंडिया और स्टार प्लस के शपथ धारावाहिक में भी अभिनय कर चुकी हैं। मुक्तेश्वर स्थित आईवीआरआई से सेवानिवृत्त जगदीश चन्द्र की पुत्री निशा मायानगरी में अपनी पहचान बना चुकी है। निशा ने केंद्रीय विद्यालय मुक्तेश्वर से इंटर करने के बाद नैनीताल डीएसबी कैंपस से बीकॉम किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *