Breaking News Corona News Haldwani Latest News Uttarakhand

पुलिस हुयी सख्त, बेवजह घूमने वालों की चाल थमी

Spread the love

हल्द्वानी। कोरोना वायरस को लेकर प्रदेश सरकार द्वारा लॉकडाउन के बाद अघोषित कफ्र्यू लागू कर दिया है। इस दौरान सडक़ पर बेवजह वाहनों में फर्राटा भरने वाले आज नजर नहीं आए। पुलिस की टीमें भी मुख्य सडक़ों के साथ-साथ गली-मोहल्लों तक भी पहुंची। कुछ जगह दस बजे बाद भी खुली दुकानों को बंद कराया साथ ही चेतावनी दी आगे नियमों का उल्लंघन किया तो कड़ी कार्रवाई की जायेगी।
इससे पहले कल तक आमजन को आवश्यक वस्तुओं की खरीद को सुबह सात से दोपहर दो बजे तक की छूट दी गयी थी। इस दौरान लोगों ने प्रदेश सरकार द्वारा जारी एडवाइजरी की अनदेखी की। जिसके चलते देर शाम प्रदेश सरकार को कड़ा फैसला लेते हुए प्रदेश में अघोषित कफ्र्यू घोषित कर दिया। जिसके तहत आवश्यक वस्तुओं की खरीददारी की दुकानों के समय में परिवर्तन करते हुए सुबह सात से दस बजे का समय निर्धारित किया गया। वहीं प्रदेश में इस अघोषित कफ्र्यू का पालन करने के लिए जिला प्रशासन को सख्ती से पेश आने के निर्देश दिए हैं।
आज सुबह जिला प्रशासन ने आमजन को सात से दस बजे तक आवश्यक वस्तुओं की खरीदारी को छूट दी। इस दौरान लोग अपने आसपास की दुकानों पर खरीददारी करने पहुंचे। वहीं पुलिस प्रशासन सजग दिखा। यहां तक कि सुबह घूमने वालों को भी निर्देशित किया गया कि वह नियमों का पालन करते हुए प्रशासन का सहयोग करें। आज पुलिस ने काफी सख्ती बरती जिससे सडक़ों पर दस बजे के बाद सन्नाटा पसरा दिखायी देने लगा। कहीं-कहीं पर कुछ लोगों की पुलिस कर्मियों से नोकझोंक भी हुयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *