Crime Haldwani Uttarakhand

हल्द्वानी:नरेश की पहली पत्नी का पुत्र निकला हत्यारोपी, दमुवाढूंगा महिला हत्याकांड, पुलिस को मिली सफलता

Spread the love

हल्द्वानी। दमुवाढूंगा में महिला की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने हत्यारोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। उसने महिला की हत्या की बात कबूल ली है।
आरोपी के अनुसार उक्त महिला की वजह से ही पूरे परिवार में कलेश का माहौल था जिस कारण से उसने उसकी हत्या कर दी। उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त हथियर भी बरामद कर लिया गया है। मूल रूप से किच्छा की विकास कॉलोनी निवासी नरेश गंगवार कुसुमखेड़ा में टुकटुक गाड़ी की रिपेयिरिंग करता है। वह पत्नी ऊषा (35) व तीन साल के बेटे जय संग कुसुमखेड़ा में किराए पर रहता था। दो माह पहले उसने मित्र विहार दमुवाढूंगा (वार्ड 37) में कच्चा मकान बनाया था जिसके बाद वह मित्र विहार कालोनी में ही रहने लगा। गुरुवार की सुबह नरेश रोजाना की तरह काम पर चला गया। घर पर पत्नी और बेटा था। रात करीब सवा आठ बजे नरेश काम से लौटा तो पत्नी को बेसुध पड़ा देख उसके होश उड़ गए। ऊषा का गला धारदार हथियार से रेता गया था। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी एकत्र हो गए। इसके बाद उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। हत्या की खबर मिलते ही ही एसएसपी सुनील कुमार मीणा, सीओ शांतनु पराशर, कोतवाल संजय कुमार, काठगोदाम थानाध्यक्ष नंदन सिंह रावत व चौकी इंचार्ज देवेंद्र बिष्ट घटना स्थल पर पहुंच गए।
पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी। सभी लोगों से जानकारी जुटाने के बाद पुलिस ने नरेश की पहली पत्नी के पुत्र अभिषेक को पूछताछ के लिए उठा लिया। क्योंकि पुलिस को जानकारी मिल चुकी थी कि ऊषा की हत्या में किसी परिवारीजन का ही हाथ है। नरेश की पहली पत्नी अपने बच्चों के साथ किच्छा में रहती है। पुलिस की पूछताछ में अभिषेक टूट गया और उसने उषा की हत्या की बात कबूल ली। पूछताछ में उसने बताया कि नरेश ने उषा से चार साल पूर्व प्रेम विवाह किया था जिसके बाद से ही परिवार में क्लेश पैदा हो गया। घर में बढ़ते कलेश की वजह उषा थी जिसके बाद उसने उषा को ठिकाने लगाने का मन बना लिया। गुरुवार की रात को उसने यहां पहुंचकर उषा की गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेजने की तैयारी चल रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *